Home मध्य प्रदेश 2 छात्रों को गलत साइड से आए ट्रक ने कुचला, मौत…

2 छात्रों को गलत साइड से आए ट्रक ने कुचला, मौत…

31
0
SHARE

इंदौर. शहर में मंगलवार रात दो अलग-अलग हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से तीन का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है, जबकि एक घायल को एमवायएच में भर्ती करवाया गया है। पहला हादसा महू के किशनगंज थाना क्षेत्र स्थित राऊ-खलघाट फोरलेन पर हुआ, ये लाेग राऊ से पोहा खाकर इंदौर की ओर लौट रहे थे, जिन्हें एक ट्रक ने कुचल दिया। जबकि दूसरा हादसा सिमरोल थाना क्षेत्र स्थित चौकी ढाणी के पास हुआ। यहां दो बाइक सवार आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों की जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार देर रात पांच छात्र दो बाइक पर सवार होकर राऊ से भंवरकुआ की ओर लौट रहे थे। लौटते समय एक ट्रक ने इन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में सत्येंद्र और कर्ण पाल सिंह की मौत हो गई है। जबकि गौरव जैन, कृष्ण प्रताप सिंह और कमलेश जैन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस के अनुसार, ये लोग देर रात पोहे खाने राऊ गए थे। यहां से लौटते समय राॅन्ग साइड से आए एक ट्रक ने इन्हें चपेट में ले लिया।

हादसे में तीन लोग दूर जा गिरे, जबकि दो लोग ट्रक के नीचे आ गए, जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुचीं डायल 100 से सभी को अस्पताल पहुंचाया। तीनों घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दोनों शवों को महू अस्पताल में रखा गया है। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जानकारी अनुसार ये छात्र छतरपुर जिले के रहने वाले हैं। यहां रहकर पढ़ाई कर रहे थे।

घायल संजय के परिचित हाजी मोहम्मद जफर ने बताया कि हादसा सिमरोल थाना क्षेत्र स्थित चाैकी ढाणी के पास हुआ। यहां संजय और नंदकिशोर की बाइक आपस में भिड़ गईं। बाइक की गति तेज होने से टक्कर के बाद संजय दूर जा गिरा, जबकि नंदकिशोर बाइक के साथ घिसटता चला गया। हादसे में नंदकिशोर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि संजय को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक नंदकिशोर का पोस्टमाॅर्टम के बाद शव परिजनों को सौं पर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here