Home राष्ट्रीय प्रियंका गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, कहा अहंकार तो दुर्योधन का...

प्रियंका गांधी ने मोदी पर साधा निशाना, कहा अहंकार तो दुर्योधन का भी नष्ट हुआ था..

7
0
SHARE

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने मोदी की तुलना दुर्योधन से करते हुए कहा कि ऐसा अंहकार दुर्योधन में भी था और उसका अहंकार नष्ट हुआ. दरअसल, प्रियंका गांधी पीएम मोदी के राजीव गांधी पर दिए बयान की वजह से गुस्से में हैं.

प्रियंका गांधी आज हरियाणा के अंबाला में कांग्रेस की उम्मीदवार कुमारी सैलजा के लिए प्रचार करने पहुंची. प्रियंका गांधी ने कहा, ”ये चुनाव कोई एक परिवार के लिए नहीं है, ये चुनाव पूरे देश को बचाने के लिए है. दुर्योधन का अंहकार भी कृष्ण के सामने खत्म हो गया था. इसी तरह से इनका अंहकार भी खत्म होगा.”प्रियंका गांधी ने कहा कि चुनाव के प्रचार में बीजेपी के नेता कभी ये नहीं कहते कि उन्होंने जो वायदे किये थे वो पूरे किये या नहीं. कभी शहीदों के नाम पर वोट मांगते हैं, तो कभी मेरे परिवार के शहीद सदस्यों का अपमान करते हैं.

प्रियंका गांधी ने मोदी पर हमला करने वक्त राष्ट्रकवि दिनकर की कविता की चंद लाइनें भी रैली में सुनाई. प्रियंका गांधी ने दिनकर की कविता कृष्ण की चेतावनी के एक हिस्से का पाठ किया. ‘जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है, हरि ने भीषण हुंकार किया, अपना स्वरूप-विस्तार किया, डगमग-डगमग दिग्गज डोले, भगवान कुपित होकर बोले-जंजीर बढ़ा कर साध मुझे, हां, हां दुर्योधन! बांध मुझे।’

बता दें कि कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने राजीव गांधी को लेकर निशाना साधा था. इसके बाद में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ने ट्वीट कर पीएम मोदी को जवाब दिया था. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था, ”शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया. जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी. हां मोदी जी यह देश धोकेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता.”वहीं राहुल ने मोदी को ट्वीट कर कहा था, ”मोदी जी लड़ाई खत्म हो चुकी है. आपका कर्मा इंतजार कर रहा है. मेरे पिता के बारे में ऐसे कहकर आप बच नहीं सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here