Home समाचार गौतम गंभीर के समर्थन में उतरे यूसुफ पठान….

गौतम गंभीर के समर्थन में उतरे यूसुफ पठान….

18
0
SHARE

आम आदमी पार्टी उम्मीदवार आतिशी मर्लेना के खिलाफ कथित अभद्र भाषा वाले पैम्फलेट बंटवाने के विवाद में अब क्रिकेटर यूसुफ पठान क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर के समर्थन में उतर आए हैं. यूसुफ ने कहा है कि गंभीर सम्मानित व्यक्ति हैं और कभी भी महिला का अपमान नहीं कर सकते हैं. गंभीर दक्षिणी पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार हैं. यूसुफ ने ट्वीट कर कहा है कि ‘वो एक सम्मानित व्यक्ति हैं, गौतम गंभीर महिलाओं के खिलाफ या उनका अनादर नहीं कर सकते.’

यूसुफ से पहले टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने भी गंभीर के समर्थन में ट्वीट किया था. हरभजन ने कहा था कि, “गम्भीर से जुड़े मद्दों को लेकर मैं भौंचक हूं. मैं जानता हूं कि वह कभी भी किसी महिला के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग नहीं कर सकता. वह जीते या हारे, यह अलग बात है लेकिन वह कभी इस तरह का इंसान नहीं रहा है.”

आतिशी ने अरोप लगाए हैं कि गम्भीर ने उनकी मर्यादा पर सवाल उठाने वाले पर्चे उनके संसदीय क्षेत्र मे बंटवाए हैं. गम्भीर ने इन आरोपों को खारिज किया है और आतिशी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम मानहानि का नोटिस भी भिजवाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here