Home फिल्म जगत चीन में शुक्रवार को श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ रिलीज..

चीन में शुक्रवार को श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ रिलीज..

30
0
SHARE

मॉम’ रिलीज हुई और यह पल बोनी कपूर के लिए काफी भावुक रहा. श्रीदेवी के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “आज चीन में ‘मॉम’ रिलीज हुई है. मेरे लिए यह एक भावनात्मक क्षण है. श्री की आखिरी फिल्म को इस तरह के वृहद पैमाने के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए जी स्टूडियो का धन्यवाद. मुझे आशा है कि वहां पर भी लोग इस फिल्म के साथ जुड़ेंगे.”

रवि उदयवर निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरुआत करती है. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने इस किरदार को निभाया है जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है.आपको बता दें कि इस फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया है. पहले दिन इस फिल्म ने 11.47 करोड़ रुपए की कमाई की हैं. चीन में डेब्यू करने वाली फिल्म में ये कलेक्शन नंबर चार पर है. इससे पहले रिलीज हुई अंधाधुन ने भी पहले दिन इतना कलेक्शन अपने नाम नहीं किया था. हालांकि ‘मॉम’ के इस कलेक्शन में रिलीज से पहले हुई स्क्रिनिंग की कमाई भी शामिल है

श्रीदेवी को मरणोपरांत इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. यह फिल्म इससे पहले 40 क्षेत्रों में रिलीज हो चुकी है जिनमें पोलैंड, रूस, ब्रिटेन, अमेरिका, सिंगापुर और चेक रिपब्लिक शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here