Home Una Special माता के जयकारों से गूंजा चिंतपूर्णी मंदिर…

माता के जयकारों से गूंजा चिंतपूर्णी मंदिर…

23
0
SHARE

ऊना। उत्तर भारत के सुप्रसिद्ध धार्मिक स्थल छिन्नमस्तिका धाम चिंतपूर्णी में श्रद्धालु माता का आशीर्वाद लेने के लिए रविवार को बड़ी संख्या में पहुंचे। देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं की भारी तादाद को देखते हुए मंदिर न्यास ने शक्ति पीठ में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए।

चिंतपूर्णी में रविवार को दिन भर मंदिर परिसर में माता के जयकारे गूंजते रहे। सुबह से ही मां के दर्शनों को श्रद्धालुओं की लाइनें लगनी शुरू हो गई थी। मंदिर सुबह दो बजे ही दर्शनों के लिए खोल दिया गया। चिंतपूर्णी मंदिर में रविवार को करीब 15 हजार श्रद्धालुओं ने मां चिंतपूर्णी के दरबार में शीश नवाया। चिंतपूर्णी में दिन भर श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। पूरा मंदिर परिसर मां के जयकारों से गूंजता रहा। धूप से श्रद्धालुओं को बचाने के लिए मंदिर प्रशासन द्वारा बाजार में टेंट भी लगाए गए। वहीं मंदिर में बैकडोर एंट्री पर भी प्रतिबंध रहा।

शनिवार देर शाम से श्रद्धालुओं का आगमन शुरू हो गया था। देर रात तक मां के दर्शनों को लंबी कतारें लग गई। इसके चलते मंदिर प्रशासन ने देर रात दो बजे ही मंदिर के कपाट खोल दिए। मंदिर अधिकारी जीवन कुमार ने बताया कि रविवार को लगभग 15 हजार श्रद्धालुओं ने माता के दरबार में हाजिरी भरी है। उन्होंने कहा कि मंदिर न्यास की ओर से श्रद्धालुओं के लिए उचित प्रबंध किए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here