Home समाचार मोदी बोले महामिलावटी जमीनें हड़पकर भी जमीन से कट गए, चोरी का...

मोदी बोले महामिलावटी जमीनें हड़पकर भी जमीन से कट गए, चोरी का माल पाने के लिए ही आंखें खोलते हैं…

16
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के पालीगंज में कांग्रेस और विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब तक के चुनाव से महामिलावटियों के सपने पर पानी फिर गया। उन्हें सिर्फ परिवार की चिंता है। नामदार या बिहार के भ्रष्ट परिवार को अगर गरीब की चिंता होती तो घोटाले करने से पहले इनके हाथ कांपते। सैकड़ों एकड़ जमीन हड़पने के बाद भी जमीन से कट गए, इनकी आंखें सिर्फ चोरी का माल पाने के लिए खुलती हैं।

मोदी ने कहा, ”4-5 चरण के चुनाव के बाद सभी सर्वे वालों ने कह दिया है कि एनडीए की सरकार बन रही है। फिर क्यों मोदी सातवें चरण तक मेहनत कर रहा है? महामिलावटी दिल्ली में एक मजबूर सरकार बनाने का सपना पाले थे, लेकिन अब उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। उनके नकारात्मक प्रचार में दो ही मुद्दे हैं। एक मोदी की छवि खराब करो और दूसरा मोदी को हटाओ।”

उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोगों ने हमेशा परिवार के स्वार्थ को राष्ट्र रक्षा से ऊपर रखा। कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर बिहार का भ्रष्ट परिवार। इनकी संपत्ति आज हजारों करोड़ रुपए में है। ये पैसे कहां से आए? अगर गरीब की परवाह होती तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते। गरीब इनके लिए सिर्फ एक रटा-रटाया शब्द मात्र है। ये लोग हमेशा प्रशंसा सुनने के आदी हैं। दरबारियों की पूरी फौज गुणगान करके इनका अहंकार बढ़ाती रहती है।

मोदी ने कहा कि महामिलावटियों ने देश की सुरक्षा को ताक पर रख दिया था। 2014 से पहले आतंकी कहीं भी आतंक फैलाते थे, लेकिन कांग्रेस के नेता सिर्फ बयान देते रहते थे। आपके चौकीदार ने पाकिस्तान से मिल रहे घाव को सहने से इनकार कर दिया। सपूतों को खुली छूट दी और उन्होंने आतंकियों को ऐसे मारा, जैसे कि भूत-प्रेत को चोटी पकड़कर मारते हैं। जरूरत पड़ी तो भारत भगवान कृष्ण की तरह आतंकियों के खात्मे के लिए सुदर्शन चक्र धारण करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here