Home हिमाचल प्रदेश हिमाचल के सोलन में बोले राहुल गांधी, बागवान-किसानों के लिए होगा अलग...

हिमाचल के सोलन में बोले राहुल गांधी, बागवान-किसानों के लिए होगा अलग बजट…

11
0
SHARE

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोलन में चुनावी रैली की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के शिमला के बागवानों और किसानों को लुभाने की कोशिश की.

राहुल ने कहा कि 2019 में नई कांग्रेस सरकार दो बजट बनाएगी और हिमाचल के लिए बागवानों के लिए अलग बागवान-किसानों के लिए अलग से बजट होगा और अलग-अलग योजनाएं बनाई जाएंगी. 2019 के बाद कर्ज वापस ना करने की सूरत में किसान-बागवान जेल नहीं जाएंगे. राहुल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल में पकौड़े तलो और चाईना का सेब खाओ.

हम न्याय योजना के तहत 25 करोड़ लोगों के खाते में पैसे डालने चाहते हैं और हम पिछले पांच साल में हुए अन्याय के खिलाफ ही न्याय योजना लाए हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने शिमला से कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल के लिए वोट की अपील की.

इससे पहले, राहुल गांधी ने वीरभद्र सिंह की सराहना की और कहा कि 6 बार सीएम रहे वीरभद्र सिंह बोल रहे हैं कि गलती से सीखना चाहिए, यही कांग्रेस नेताओं की बड़ी सोच को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि वह हमेशा वीरभद्र सिंह से गले मिलते हैं और सीखने की कोशिश करते हैं.

इससे पहले, पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने सभा को संबोधित किया और कहा कि चुनाव के दौरे के दौरान उन्होंने पूरे प्रदेश का भ्रमण किया है. हमें चारों सीटों पर जीत का भरोसा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here