Home फिल्म जगत अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ इसी शुक्रवार बॉक्स ऑफिस...

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ इसी शुक्रवार बॉक्स ऑफिस रिलीज हुई..

5
0
SHARE

बॉक्स ऑफिस रिलीज हुई है और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है. फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 41 लाख की कमाई की है.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म को फिल्म को मिले अच्छ रिस्पॉन्स से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को आने वाले दो दिनों में और भी बढ़त हासिल होगी. ‘दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर सोलो रिलीज है और इस बात का फायदा इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जरूर मिलेगा.

साथ ही ये एक फैमिली फिल्म है तो ऐसे फिल्म को इस फैक्टर का भी फायदा मिलने की उम्मीद है. आपको बता दें कि भूषण कुमार और लव रंजन की बनाई और अजय देवगन, तब्बू एवं रकुल प्रीत कौर की प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

जाने माने फिल्म समीक्षक अजय ब्रह्मात्मज ने इस फिल्म को पांच में से  तीन रेटिंग दी है. उन्होंने अपने रिव्यू में बताया है, ”फिल्म जब शुरु होती है तो नएपन का एहसास होता है. लेकिन जैसे जैसे आगे बढ़ती है, फिल्मों के नैतिकता और दायरें धंसती शुरू हो जाती है. एक अच्छे प्रॉमिस के साथ शुरु हुई फिल्म आखिर तक आते आते साधारण फिल्म बनकर रह जाती है.’फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने इस फिल्म को शानदार बताते हुए पांच में से चार स्टार दिए हैं. उन्होंने लिखा है कि ये फिल्म इंटरटेन करती है. डायरेक्टर ने इस फिल्म में रिलेशनशिप को लेकर नया ट्विस्ट दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here