Home Una Special सुनियोजित तरीके से फरार हुआ कैदी…

सुनियोजित तरीके से फरार हुआ कैदी…

31
0
SHARE

ऊना। कस्बा मैहतपुर में सोमवार को एचआरटीसी बस से फरार हुए हत्या मामले के सजायाफ्ता कैदी के फरार होने का प्लान पहले ही बन चुका था। इसका खुलासा तेजी से वायरल हो रही मैहतपुर बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हुआ है।

मैहतपुर में कैदी राजीव कौशल के साथी उसे भगाने के लिए पहले से तैयार थे। इतना ही नहीं अपने साथी को भगाने के लिए वे बाइक पर बस का पीछा भी कर रहे थे। जैसे ही बस मैहतपुर में सवारियां चढ़ाने के लिए रुकी, कैदी के शातिर साथियों ने भी बाइक को ठीक बस के पीछे खड़ा कर दिया। पहले से तैयार राजीव कौशल ने बस में से फौरन छलांग लगाई और बाइक पर साथियों के साथ बैठकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना को देखकर लगता है कि राजीव का फरार होने होने का प्लान पहले ही बन चुका था। हालांकि बस से उतरे पुलिस कर्मी ने भी राजीव को पकड़ने का भरसक प्रयास किया, लेकिन कुछ ही दूरी से वह बाइक पर भागने में सफल रहा। बाइक सवार राजीव को मैहतपुर मेन बजार से रेलवे रोड की ओर ले गए।

राजीव ने दूसरी बार खाकी को चकमा दिया है। राजीव को बाइक पर भगाने वाले दो युवक कौन हैं, इसका अभी कोई पुख्ता सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि पुलिस ने हर पहलू की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि फरवरी 2013 में मैहतपुर में हुए उद्योगपति हत्याकांड में राजीव मुख्य आरोपी बनाया गया था। पुलिस राजीव कौशल की तलाश में जुट गई है, लेकिन साथ ही राजीव को भगाने वाले बाइक सवारों की भी तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here