Home फिल्म जगत नतीजों से पहले बाबा की दर पर पहुंचीं जया प्रदा…

नतीजों से पहले बाबा की दर पर पहुंचीं जया प्रदा…

7
0
SHARE

उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर जया प्रदा मैदान में हैं. आज जया प्रदा की किस्मत का फैसला होने जा रहा है. चुनावी मैदान में जीत की कामना के लिए जया प्रदा बुधवार शाम बाबा लक्ष्मण समाधि पर पूजा करने पहुंचीं. जया प्रदा ने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर पूजा-पाठ के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में जया समाध‍ि पर चादर चढ़ाते नजर आ रही हैं.

जया प्रदा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि रामपुर की जनता उनके साथ है. खासकर नारी शक्ति ने उन्हें अपना पूरा समर्थन दिया है, जीत निश्चित है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा की 55 सीटें आने का भी दावा किया है. बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा की सीधी टक्कर सपा के कद्दावर नेता आजम खान से है. इससे पहले जयाप्रदा ने रामपुर में विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा था.  हालांक‍ि नतीजे आने में देरी है, लेकिन एग्जिट पोल के अनुमार को देखें तो जया प्रदा की चुनाव में पिछड़ती नजर आ रही हैं

जया प्रदा  पिछले इंटरव्यूज में पीएम मोदी के एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने की बात कह चुकी हैं. उन्होंने कहा था, जनता चाहती है कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनें  क्योंकि ये औरतों की अस्मिता की लड़ाई है और यह गरीबों की आवाज की लड़ाई है.
बता दें कि जाया प्रदा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुई थीं. इससे पहले जया समाजवादी पार्टी के टिकट पर लोकसभा में जा चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here