Home मध्य प्रदेश विधायकों को तोड़ने के लिए करोड़ों का लालच दिया : दिग्विजय सिंह..

विधायकों को तोड़ने के लिए करोड़ों का लालच दिया : दिग्विजय सिंह..

6
0
SHARE

लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद प्रदेश सरकार के भविष्य को लेकर चल रहे कयासों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री व भोपाल से पराजित कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने भी शुक्रवार को दोहराया कि उनके विधायकों को करोड़ों रुपए का लालच दिया गया। यहां मीडिया से चर्चा में उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि भाजपा यह पचा नहीं पा रही है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ गई है। विधायकों को तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन वे नहीं टूटे और न ही टूटेंगे।

कांग्रेस को अपने बहुमत और विधायकों पर पूरा भरोसा है। इसके साथ ही हमें समर्थन दे रहे बसपा, सपा और निर्दलीय विधायकों पर भी पूर्ण विश्वास है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ भी पहले कह चुके हैं कि भाजपा उनके विधायकों को पद और पैसे का लालच दे रही है। सिंह ने कहा कि उन्हें आश्चर्य होता है कि भाजपा ने 2014 में 200 पार कहा और 280 पार हो गई, 2019 में 300 पार कहा और 300 पार हो गई। उनके पास कौन सी जादू की छड़ी है कि चुनाव के पहले ही रिजल्ट घाेषित कर देते हैं।

सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जीतने वाले सांसदों को बधाई दी, लेकिन साथ ही चिंता जताई कि गांधी की विचारधारा हार गई और गोडसे की विचारधारा जीत गई। उन्होंने कहा कि भाजपा देश की सुरक्षा के नाम पर लोगों को रिझाने में सफल रही। लोगों ने देश के लिए वोट किया, मोदी के लिए नहीं। गांधी-नेहरू विधारधारा पर चलते हुए मेरी लड़ाई जारी रहेगी। भोपाल की जनता से किए वादे पूरे करने का प्रयास करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here