Home Una Special कांग्रेस पूरी ताकत से करेगी वापसी: मुकेश…

कांग्रेस पूरी ताकत से करेगी वापसी: मुकेश…

29
0
SHARE

ऊना। नेता-प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि राजनीति कांग्रेस के लिए सेवा का माध्यम रही है। हार व जीत सिक्के के दो पहलू हैं, पार्टी निश्चित रुप से मंथन कर नई ऊर्जा व उत्साह के साथ वापसी करेगी। रविवार को जारी ब्यान में मुकेश ने कहा कि देश में जनता ने जो जनादेश दिया है उसका सम्मान है।

भाजपा विकास पर फोकस करे, जो वायदे किए हैं उनपर काम करें। प्रधानमंत्री के रुप में दूसरी बार सत्ता में आ रहे नरेंद्र मोदी बेराजगारी, मंहगाई, जीएसटी सहित देश में सबके लिए सोहार्द बनाने जैसे मसलों पर ध्यान दें। हिमाचल के साथ किए गए वायदों का पूरा करें। पिछले समय में प्रदेश के साथ सिर्फ कागजी वायदे किए गए हैं। कोई भी काम जमीन पर नहीं उतरा। प्रदेश की जनता ने कुछ मुद्दों पर बेहतर मार्किंटग से प्रभावित होकर भाजपा को हर क्षेत्र में समर्थन दिया है और भाजपा के नेता अभी से इस जनादेश पर आभार के स्थान पर अंहकार जैसे व्यवहार को दिखा रहे हैं।

मुकेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में पूरी टीम ने चुनाव लड़ा। परिणाम आशा के अनुरुप नहीं आया इससे पीछे हटने या घबराने की जरुरत कार्यकत्र्ता को नहीं है। कार्यकत्र्ता ही संगठन की मजबूत कड़ी है और हर क्षेत्र में कार्यकत्र्ता को तरजीह मिले और बात सुनही जाए इसका मै सदैव पक्षधर रहा हूं। निश्चित रूप से आने वाले समय में कांग्रेस नेतृत्व हर स्तर पर कार्यकत्र्ता से संवाद करेगा। जो भी निर्णय पार्टी हित में लेने को होंगे उन्हें लिया जाएगा।

मुकेश अगिनहोत्री ने कहा कि वर्तमान समय में हम सबके लिए चुनौतीपूर्ण है। हमें संयम और धैर्य के साथ पार्टी लाइन पर चलना है आज समय सबको एकता के सूत्र में पिरोकर आगे बढऩे का है। कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय व प्रदेश संगठन निश्चित रुप से बेहतरी के लिए काम करेगा।

मुकेश ने कहा कि चुनाव का समय निकल गया है। जनता ने जो फैंसला दिया है उसको हम सबने स्वीकार किया है। अब रुकने का समय नहीं है, बल्कि आगे बढऩे का है। प्रदेश के जरुरी मसलों के साथ-साथ राष्ट्रीय राजमार्ग, बड़े प्रौजेक्ट, रेल व हवाई पट्टियों का विकास इस सब पर जनता की बात को उठाया जाएगा। हिमाचल कर्जमुक्त हो, युवाओं, महिलाओं, किसान, गरीब, व्यापारी, कर्मचारी की न्याय संगत बातों को पूरे जोश से कांग्रेस उठाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here