Home Una Special स्वास्थ्य विभाग में भरे जाएंगे 133 पद…

स्वास्थ्य विभाग में भरे जाएंगे 133 पद…

20
0
SHARE

ऊना। स्वास्थ्य विभाग में भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए अलग-अलग श्रेणियों के 133 पद बैच के आधार पर भरे जाएंगे। इनमें स्टाफ नर्स के 85, फॉर्मासिस्ट के 35, लैब असिस्टेंट के 11, ऑपथेल्मिक ऑफिसर के दो पद शामिल हैं।

जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि बैच आधार पर भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित वर्ग से पद भरे जाएंगे। स्टाफ नर्स के 85 पदों में से 52 पद सामान्य श्रेणी, 18 पद अनुसूचित जाति, चार पद अनुसूचित जनजाति तथा अन्य पिछड़ा वर्ग से 11 पदों को भरा जाना है। फॉर्मासिस्ट के 35 पदों में से 18 पद सामान्य वर्ग, नौ पद अनुसूचित जाति, तीन पद अनुसूचित जनजाति तथा पांच पद अन्य पिछड़ा वर्ग से भरे जाने हैं।

इसके अलावा लैब असिस्टेंट के कुल 11 पदों में से सात पद सामान्य वर्ग से, एक-एक पद अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति तथा दो पद ओबीसी वर्ग से भरे जाने हैं। उन्होंने बताया कि ऑपथेल्मिक ऑफिसर के दो पदों को सामान्य श्रेणी से भरा जाएगा। उन्होंने फॉर्मासिस्ट सामान्य श्रेणी के लिए दिसंबर, 2012 को छोड़कर बाकी सभी पद अप-टू-डेट बैच तक भरे जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन पात्र आवेदकों का नाम रोजगार कार्यालय में पंजीकृत है वे 30 मई तक संबंधित रोजगार कार्यालय से संपर्क स्थापित करें ताकि उनके नाम विभाग को प्रायोजित किए जा सकें। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01975-226063 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here