Home मध्य प्रदेश पानी नहीं मिलने से नाराज लोगों का प्रदर्शन..

पानी नहीं मिलने से नाराज लोगों का प्रदर्शन..

37
0
SHARE

इंदौर. सुखलिया टंकी से पानी नहीं देने पर बुधवार सुबह रहवासियों ने नगर निगम के जोन कार्यालय का घेराव कर दिया। वार्ड क्रमांक 20 के रहवासी कांग्रेसियों के साथ मिलकर जोन कार्यालय पहुंचे और निगम अफसरों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पानी नहीं मिलने से नाराज रहवासियों ने जोन के सामने ही सड़क पर बैठकर चक्काजाम कर दिया। इससे वाहनों की कतारें लग गईं। करीब दो घंटे तक चले हंगामे के बाद बमुश्किल लोग पानी की सप्लाय समय पर होने के आश्वासन के बाद माने।

दो नंबर विधानसभा में आने वाले वार्ड क्रमांक – 20 के गौरी नगर सहित अन्य कई कॉलोनियों के रहवासी पिछले कई दिनों से जलसंकट का सामना कर रहे हैं। लोगों को टैंकरों के माध्यम से पानी बांटा जा रहा है, लेकिन जलापूर्ति नहीं हो रही है। वजह गौरी नगर सहित अन्य कॉलोनियों में सुखलिया टंकी से पानी देना बंद करना बताया जा रहा है। वार्ड के आधे से ज्यादा क्षेत्र में पानी की किल्लत जनता झेल रही जनता का बुधवार सुबह सब्र का बांध टूट गया और वे निगम के जोन क्रमांक 5 सुखलिया पर प्रदर्शन करने पहुंच गए

एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अमित पटेल के नेतृत्व में लोगों ने जोन का घेराव कर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही सुखलिया टंकी से पानी देने की मांग रखी। प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने निगम अफसरों के साथ-साथ क्षेत्रीय पार्षद महेंद्र चौधरी के खिलाफ भी नारे लगाए। पानी को लेकर हंगामा करने पहुंचे लोगों का कहना था कि जल वितरण को लेकर राजनीति हो रही है। पहले हमें सुखलिया टंकी से पानी दिया जाता था, लेकिन अब बंद कर दिया है। साथ ही यहां से टैंकर भी नहीं भरने दिए जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से पानी की किल्लत झेल रहे हैं। पानी नहीं मिलने पर निगम जोन पर प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने देखते ही देखते चक्काजाम शुरू कर दिया। जोन के सामने ही रोड पर लोग खाली बर्तन लेकर बैठ गए। इससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here