Home Una Special नगर परिषद् ने की बील्डिंग की सफाई…

नगर परिषद् ने की बील्डिंग की सफाई…

19
0
SHARE

ऊना।  एमसी पार्क के समीप स्थित नगर परिषद की बील्डिंग में पिछले एक माह से व्यर्थ बह रहे पानी को विराम लगवा दिया है। वहीं विभाग ने पूरी बील्डिंग की साफ-सफाई करवा दी है। पिछले करीब एक माह से परिषद् की बील्डिंग पर पानी व्यर्थ ही बह रहा था, जिसका कारण बिल्डिंग की छत्त पर रखी टंकी का ओवर फ्लो होना था। टंकी के ओवर फ्लो होने के कारण पानी रिस-रिस कर किनारों से नीचे बह रहा था, जिससे बिल्डिंग में दुकान करने वाले दुकानदारों को दिक्कत पेश आ रही है। दुकानदारो ने कई बार विभाग को इस समस्या के बारे में अवगत करवाया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

हिमाचल दस्तक ने दुकानदारों की इस समस्या को प्रमुखता से उठाया, जिसके बाद नगर परिषद् विभाग ने बील्डिंग की साफ सफाई करवाई और पानी की लीकेज को रोका। बिल्डिंग की छत्त पर रखी टंकी पिछले लंबे समय से ओवर फ्लो रही थी, लेकिन नगर परिषद कोई ध्यान नहीं दे रहा है। पानी के खड़ा होने से जहां मच्छर पनपने लगे थे। छत्त पर चढऩा भी मुशिकल हो गया था। समाचार प्रकाशित होने के बाद नगर परिषद् विभाग नींद से जागा और बील्डिंग का साफ करवाया।

नगर परिषद की मार्केट में दुकानदार संजीव साहनी, राजीव शर्मा, अशोक, संदीप कश्यप, सुभाष शर्मा, आदित्य, अमित, गणेश, रवि शर्मा, राकेश व पंकज दत्ता का कहना है कि विभाग ने बील्डिंग में साफ सफाई करवा दी और पानी की लीकेज को भी रुकवा दिया। जिस कारण उनकी समस्या का समाधान हुआ, लेकिन बील्डिंग को रंग-रोगन की आवश्यकता है।

उन्होने नगर परिषद् अध्यक्ष से अनुरोध किया है कि बील्डिंग की रिपेयर करवाई जाए। उन्होंने नगर परिषद अध्यक्ष बाबा अमरजीत सिंह बेदी, कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार, जेई राजेंद्र सैणी का आभार भी जताया है। दुकानदारों ने कहा कि इसी प्रकार समय-समय पर यदि नगर परिषद इन संपत्तियों पर नजर दौड़ा, तो कभी भी शिकायत का मौका नहीं मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here