Home फिल्म जगत वीरू देवगन के निधन के बाद पहली बार अजय देवगन से मिलने...

वीरू देवगन के निधन के बाद पहली बार अजय देवगन से मिलने पहुंचे सैफ..

26
0
SHARE

एक ज़माने के मशहूर एक्शन डायरेक्टर और दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन 27 मई को इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनके निधन के बाद अजय के घर पर सिनेमाई सितारों का तांता लग गया था. तमाम बड़े सितारे अजय देवगन के दुख में शरीक होने पहुंचे थे. अब बीते रोज़ अजय के करीबी दोस्त सैफ अली खान भी उनसे मुलाकात करने पहुंचे. अपनी इस मुलाकात के दौरान सैफ अली खान, अजय देवगन से काफी देर तक बातचीत भी करते नज़र आए.

85 साल के वीरू देवगन को सीने में तकलीफ और सांस लेने में दिक्कत के चलते सैंटाक्रूज के सूर्या हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उन्होंने अपनी अंतिस सांस ली. आपको बता दें कि सैफ अली खान और अजय देवगन ने सुपर हिट फिल्म कच्चे धागे में एक साथ काम किया था. खबरों के मुताबिक अजय के पिता विरू देवगन पिछले कई दिनों से बीमार था, जिसके चलते अजय अपने कई प्रोग्राम रद्द करके उनकी देखभाल में जुटे हुए थे.

फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ और ‘मिस्टर नटवरलाल’ जैसी फिल्मों में ऐक्शन दृश्यों का निर्देशन करने के लिए मशहूर वीरू देवगन अमृतसर के रहने वाले थे. वीरू देवगन फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिये घर से भाग कर मुंबई आए थे वीरू देवगन ने 80 से अधिक फिल्मों में काम किया. साथ ही दिलीप कुमार, धर्मेंद्र, विनोद खन्ना, राजेश खन्ना और जीतेंद्र जैसे अभिनेताओं के लिए स्टंट भी किया वीरु देवगन का अंतिम संस्कार सोमवार को ही विले पार्ले श्मशान घाट पर किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here