Home Una Special पिकअप और बस की भीषण टक्कर में तीन श्रद्धालुओं की मौत, 15...

पिकअप और बस की भीषण टक्कर में तीन श्रद्धालुओं की मौत, 15 गंभीर..

24
0
SHARE

ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर एचआरटीसी बस और श्रद्धालुओं से भरे पिकअप वाहन में भीषण टक्कर से दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हरोली के ईसपुर मोड़ के पास वीरवार दोपहर डेढ़ बजे हुए हादसे में पंद्रह लोग घायल हो गए।ये श्रद्धालु ईसपुर में पीरनिगाह से माथा टेककर पंजाब के अमृतसर लौट रहे थे। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों की शिनाख्त लखविंद्र कौर, वीरो और हीरा सिंह सभी निवासी कोटली ढोले शाह गांव, जिला अमृतसर पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पंजाब से आए श्रद्धालु पीरनिगाह में दर्शन कर पिकअप में सवार होकर घर लौट रहे थे। ईसपुर मोड़ के पास पहुंचने पर पिकअप की विपरीत दिशा से आ रही एचआरटीसी की बस से भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोर से हुई कि बस का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि पिकअप भी चकनाचूर हो गई। घायल इस क्षतिग्रस्त वाहन में फंस गए। आसपास के लोगों ने मुश्किल से घायलों को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस से ऊना अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

अन्य घायलों में पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। एसडीएम हरोली गौरव चौधरी भी मौके पर पहुंचे। एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के बयान दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here