Home फिल्म जगत इस तरह की फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती...

इस तरह की फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं कटरीना कैफ….

34
0
SHARE

बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन कटरीना कैफ ने अपने एक दशक से भी ज्यादा लंबे करियर में कई बॉलीवुड दिग्गजों के साथ काम किया. अपनी दमदार एक्टिंग से कटरीना ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. कई बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम कर कटरीना कैफ ने नेहिंदी सिनेमा को बहुत सी हिट फिल्में दी हैं. अब अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कटरीना ने एक ऐसे एक्टर के साथ काम करने की बात कही है जो  बी-टाउन में अपनी अनोखी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं.

दरअसल, कटरीना ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में बातचीत की. चैट शो के दौरान जब कटरीना से रणवीर सिंह और उनके साथ आने की बात पूछी गई, कटरीना ने कहा कि उन्हें और रणवीर सिंह को किसी ऐसी फिल्म में काम करना चाहिए जिसकी कहानी अलग हो, जो पागलपंती और कुछ निरालेपन से भरी हो. वहीं टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करने पर कटरीना ने कहा, टाइगर के साथ एक्शन फिल्म में नजर आना चाहेंगी. कटरीना ने कहा कि रणवीर और टाइगर दोनों ही उनके साथ बहुत अच्छे लगेंगे. ये बताते चलें कि अभी रणवीर-कटरीना या टाइगर-कटरीना की जोड़ी पर्दे पर साथ नहीं आई है.

इससे पहले एक इंटरव्यू में कटरीना ने वुमन सेंट्रिक फिल्मों को लेकर कहा था, “आज मैं बबीता कुमारी (फिल्म जीरो) को एक किरदार के रूप में देखती हूं, ये जरूरी नहीं कि वह नायक की भूमिका में है या नहीं. मैं कुमुद (फिल्म भारत) को भी एक मजबूत और अहम किरदार के रूप में देखती हूं.”  कटरीना ने यह भी कहा था कि छपाक जैसा किरदार जिसे दीपिका पादुकोण निभा रही हैं अगर वैसा ही किरदार मिले तो वे तुरंत हां कर देंगी. वर्क फ्रंट पर, कैटरीना कैफ भारत को लेकर व्यस्त हैं. भारत 5 जून को रिलीज होगी. कटरीना फिल्म में सलमान के अपोजिट हैं. ‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माई फादर’ की रीमेक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here