Home Bhopal Special हर्षोल्लास से मनाई जा रही ईद CM ने ईदगाह पहुंच लोगों को...

हर्षोल्लास से मनाई जा रही ईद CM ने ईदगाह पहुंच लोगों को दी शुभकामनाएं..

34
0
SHARE

राजधानी भोपाल सहित पूरे प्रदेश में खुशियों का त्योहार ईद हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है। मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल में ईदगाह पहुंच लोगों को ईद की बधाई दी। इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ भोपाल के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह, जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और फिल्म अभिनेता रजा मुराद भी थे। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी प्रदेशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी

शहर की सभी मस्जिदों में बुधवार सुबह ईद की नमाज अता करने के बाद सभी ने एक-दूसरे के गले लगकर मुबारकबाद दी। इसके बाद मीठी सेवइयों के साथ जश्न शुरू हो गया। सेंधवा, यूपी और बिहार के कई शहरों में चांद दिखने की तस्दीक होने पर भोपाल में बुधवार को ईद मनाने का ऐलान शहर काजी सै. मुश्ताक अली नदवी ने किया। इसके बाद शहर की मस्जिदों से गोले छोड़े गए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को ईद-उल-फितर के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। मोदी ने ट्वीट किया, “ ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं।” प्रधानमंत्री ने टि्वटर पर अपना हस्ताक्षर किया हुआ एक शुभकामना पत्र भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, “ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर सभी को बधाई। कामना करता हूं कि आज का विशेष दिन हमारे समाज में सौहार्द, करुणा और शांति की भावना को बढ़ाए। सभी को खुशियां मिले।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here