Home फिल्म जगत दीपिका पादुकोण ने खत्म की छपाक’ की शूटिंग, 2020 में होगी रिलीज…

दीपिका पादुकोण ने खत्म की छपाक’ की शूटिंग, 2020 में होगी रिलीज…

4
0
SHARE

दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. दीपिका ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर लिखा : मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म की शूटिंग पूरी हुई. ‘छपाक’.

इस पोस्ट के साथ दीपिका ने एक तस्वीर को भी साझा किया है, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स उस यादगार लम्हे को हमेशा के लिए कैद करने के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने इस फिल्म के प्रति अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए लिखा है : “इस मैजिक के गवाह बनने का अब और इंतजार नहीं कर सकता.” अपने किरदार के बारे में दीपिका ने पहले कहा था : “यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए.”

दीपिका पादुकोण इस फिल्म से किस प्रकार इमोशनली जुड़ गई हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो शूटिंग करते वक्त ही रो पड़ीं.  बीते दिमों रिपोर्ट्स आई थी कि फिल्म की शूटिंग के पहले दिन ही दीपिका खुद को रोक नहीं पाईं और सेट पर ही रो पड़ी थीं. रिपोर्ट्स का कहना है कि “ये प्रोजेक्ट दीपिका के लिए काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है. वो शूट के पहले दिन ही रो पड़ी थीं. ये उस वक्त हुआ जब वो पहले सीन की शूटिंग के लिए फिल्मकार के साथ बातचीत कर रही थीं. हालांकि दीपिका ने जल्दी ही अपनी भावनाओं पर काबू पा लिया और शूटिंग शुरू हो गई.”

‘छपाक’ की शूटिंग मुख्यत: दिल्ली और मुंबई में हुई है. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here