Home फिल्म जगत वरुण धवन पर आया अनन्या पांडे का दिल..

वरुण धवन पर आया अनन्या पांडे का दिल..

15
0
SHARE

अनन्या पांडे का कहना है कि उन्हें वरुण धवन बेहद पसंद है और खास तौर पर बॉलीवुड अभिनेता वरुण उन्हें काफी हॉट लगते हैं. जूम के कार्यक्रम बॉय इवेंट ओनली के एक एपिसोड में उन्होंने वरुण को लेकर अपने दिल के राज खोले.

‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अभिनेता कार्तिक आर्यन पसंद हैं, लेकिन वे अकेले उनकी पसंद नहीं हैं. अनन्या ने कहा, “मुझे वे पसंद है, मैंने हमेशा से यह बात कही है, लेकिन मुझे बहुत से लोग पसंद है. वह बहुत ज्याद पसंद है लेकिन दूसरे बहुत हैं जो पसंद हैं.”उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यदि उन्हें किसी अभिनेता के साथ रोमांटिक हॉट सीन करना पड़े तो वह वरुण के साथ उसे फिल्माना पसंद करेंगी. अनन्या ने आगे कहा, “मुझे वरुण बेहद हॉट लगते हैं.” अभिनेत्री ने ट्रोल होने और उससे निपटने पर भी बात की.

उन्होंने कहा, “मेरे पतली होने को लेकर लोग बात करते हैं, इस बात के लिए वे मुझे ट्रोल करते हैं. लेकिन मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती. मैं बहुत खाती हूं और हमेशा खाती रहती हूं. इस वक्त मुझे बहुत प्यार मिल रहा है, इसलिए मैं नापसंद करने वालों की चिंता नहीं कर रही हूं.” यह एपिसोड शनिवार को प्रसारित होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here