Home स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले कोहली ब्रिगेड नहीं कर पाई प्रैक्टिस…

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले कोहली ब्रिगेड नहीं कर पाई प्रैक्टिस…

33
0
SHARE

भारतीय टीम शुक्रवार को बारिश की वजह से अभ्यास नहीं कर पाई. लंदन के द ओवल मैदान पर भारत का पहला अभ्यास सेशन होना था, लेकिन लगातार हो रही बारिश के चलते खिलाड़ी होटल में ही रह गए. साउथेम्प्टन में दक्षिण अफ्रीका पर जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया गुरुवार को लंदन पहुंची थी.

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं. कैरी का कहना है कि वह महेंद्र सिंह धोनी के कायल हैं. खासकर जिस तरह से धोनी हमेशा शांत रहते हैं और मैच खत्म करके पवेलियन वापस लौटते हैं. वेस्टइंडीज के विरुद्ध केरी ने अपने बल्ले से 55 गेंदों पर 45 रन का अहम योगदान दिया था.

चेन्नई सुपरकिंग्स के बैटिंग कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी का मानना कि महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी में ज्यादा कमजोरियां नहीं हैं और अगर कुछ हैं भी तो वह उसे एरॉन फिंच की टीम के साथ सांझा नहीं करेंगे. हालांकि हसी ने माना कि ऑस्ट्रेलिया की टीम के पास विरोधी टीम के हर बड़े खिलाड़ी को पछाड़ने का प्लान पहले से ही तैयार होता है. हसी की नजर में इस वर्ल्ड कप में भारत के लिए जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या दो बड़े गेम-चेंजर खिलाड़ी साबित होंगे.

ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता कप्तान लन बॉर्डर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच में भारतीय टीम की कई कमजोरियां दिखीं, जिसे ऑस्ट्रेलिया अपने फायदे के लिए रविवार को इस्तेमाल कर सकता है. बॉर्डर ने कहा कि एक वक्त पर दक्षिण अफ्रीका ने मैच अपने काबू में कर लिया था, लेकिन भारत कठिन परिस्थिति से बाहर निकलने में सफल रहा. ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में टीम इंडिया को भारत में वनडे सीरीज में मात दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here