Home ऑटोमोबाइल MG Hector के लिए टेस्ट ड्राइव 15 जून से शुरू…

MG Hector के लिए टेस्ट ड्राइव 15 जून से शुरू…

47
0
SHARE

MG Hector की लॉन्चिंग इसी महीने भारत में भारत में होने जा रही है. इस मच-अवेटेड प्रीमियम SUV का मुकाबला भारत में टाटा Harrier, महिंद्रा XUV500, जीप Compass और हुंडई Creta जैसी कारों से रहेगा. बहरहाल जो लोग इस कार की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है. ग्राहक लॉन्चिंग से पहले ही 15 जून से टेस्ट ड्राइव का मजा ले सकते हैं. कंपनी इस प्रीमियम SUV के लिए 15 जून से टेस्ट ड्राइव शुरू कर रही है.

आपको बता दें इस प्रीमियम SUV को भारत में 15 मई को पेश किया गया था. कंपनी ने इस कार के लिए बुकिंग भी पहले ही शुरू कर दी है. ग्राहक 50,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर इस कार को बुक कर सकते हैं. ये कंपनी की भारत में पहली कार है. खास बात ये है कि ये एक कनेक्टेड कार होगी. इच्छुक ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट से ऑनलाइन तरीके से इसे बुक कर सकते हैं.

MG Hector में दिए जाने वाले इंजन ऑप्शन की बात करें तो इसमें 143hp, 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल, 170hp, 2.0-लीटर डीजल और एक 1.5 टर्बो-पेट्रोल का 48V माइल्ड-हाइब्रिड वर्जन मौजूद होगा. इस कार को 5-सीट वाले कन्फिगरेशन में सेल किया जाएगा. साथ ही कंपनी की ओर मिली जानकारी के मुताबिक इस कार के 7-सीटर वर्जन को भारतीय बाजार में अगले साल तक उतारा जाएगा.

कीमत की बात करें तो इस कार को 16 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक की कीमत में उतारा जा सकता है. इसनें कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. इन फीचर्स में खासतौर पर 10.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरैमिक सनरूफ, 6- एयरबैग्स और 17-इंच अलॉय व्हील्स शामिल हैं. MG मोटर्स MG Hector के आने वाले दिनों में भारत में eZS इलेक्ट्रिक SUV को भी लॉन्च करेगी. साथ ही जानकारी ये भी है कि कंपनी की ओर से Toyota Fortuner और Ford Endeavour को टक्कर देने के लिए अगले साल Maxus SUV को भी लॉन्च किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here