Home फिल्म जगत बेटी न्यासा के बचाव में उतरे अजय देवगन…

बेटी न्यासा के बचाव में उतरे अजय देवगन…

32
0
SHARE

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को बीते द‍िनों दादा वीरू देवगन की मौत के बाद ट्रोलिंग का श‍िकार होना पड़ा था. इसकी वजह थी न्यासा का दोस्तों संग वीरू देवगन की मौत के बाद नजर आना. वायरल हुई तस्वीरों को देखकर सोशल मीड‍िया पर यूजर्स ने न्यासा देवगन को जमकर सुनाया था. बेटी को ट्रोल किए जाने पर अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बेटी का बचाव किया.

अजय देवगन ने कहा, “जो ये करते हैं उनका माइंडसेट बकवास होता है. हमें इस बात का असर नहीं पड़ता है. हम ऐसी बातों को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं, जो फेक आइडेंटी से कमेंट करते रहते हैं.”

अजय देवगन ने बेटी के कर‍ियर को लेकर डेक्कन क्रोन‍िकल को द‍िए इंटरव्यू में बताया था कि न्यासा का बॉलीवुड में आने कोई इरादा नहीं है. मेरा बेटा अभी बहुत छोटा हैबता दें कि न्यासा देवगन भले ही लाइमलाइट से दूर स‍िंगापुर में अपनी स्टडी कर रही हैं. लेकिन सोशल मीड‍िया पर उनकी तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. बीते द‍िनों न्यासा की दो तस्वीरें काफी वायरल हुईं. इनमें एक वीरू देवगन के न‍िधन के दूसरे द‍िन दोस्तों संग न्यासा नजर आईं. दूसरी तस्वीर वीरू देवगन के चौथे पर न्यासा देवगन का इमोशनल होना. हालांकि भी यूजर्स ने इसे ड्रामा करार द‍िया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here