Home फिल्म जगत इस दिन आ रहा है ‘साहो’ का टीजर…

इस दिन आ रहा है ‘साहो’ का टीजर…

34
0
SHARE

बाहुबली 2′ के बाद अभिनेता प्रभास फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में जुट गए थे और उनकी इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट भी नजर आने वाली है. लेकिन अब तक मूवी से जुड़े पोस्टर्स और बिहाइन्ड द सीन्स के कुछ विडियो ही शेयर किए गए हैं और इसके चलते लोग फिल्म की एक झलक मिलने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जबकि अब लगता है उनका यह इंतजार खत्म होने को है.

इस फिल्म में लीड अदाकारा का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना नया पोस्टर शेयर किया है और इसमें वह बंदूक को थामे निशाना लगाने का ऐक्शन करती हुए दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं इसके साथ ही पोस्टर शेयर करते हुए श्रद्धा ने फैन्स को बताया है कि फिल्म का टीजर 13 जून को आएगा, जिसमें अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं खास बात यह है कि इतना टीजर 14 जून से थिअटर में भी दिखाया जाना शुरू कर दिया जाएगा.

आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि, फिल्म ‘साहो’ में प्रभास ऐक्शन पैक्ड अवतार में नजर आने वाले हैं और शानदार ऐक्शन सीन्स के साथ लोगों को इस मूवी में प्रभास का नया अवतार भी देखने को मिलेगा. साथ हे इस फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो इस फिल्म को इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाना है. इसकी घोष्णा काफी दिनों पहले ही की जा चुकी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here