Home फिल्म जगत युवराज सिंह के संन्यास लेने के बाद इमोशनल हुईं प्रीति जिंटा..

युवराज सिंह के संन्यास लेने के बाद इमोशनल हुईं प्रीति जिंटा..

11
0
SHARE

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 17 साल बिताने के बाद भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक युवराज सिंह ने सोमवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी. ये खबर क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी आहत करने वाली थी. जिन्होंने भी ये खबर मिली उन्होंने युवराज सिंह को आगे की ज़िंदगी के लिए शुभकामनाएं दीं. अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी एक दिन बाद बहुत ही इमोशनल पोस्ट युवराज सिंह के लिए लिखा.

प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”प्रिय युवराज आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. उन 6 छक्कों के लिए भी थैंक्यू. भारत और आईपीएल में मैच के दौरान दिए उन खूबसूरत लम्हों और शानदार पलों के लिए भी शुक्रिया. तुम्हें ढेर सारा प्यार और आगे के लिए शुभकामनाएं.” इसके बाद युवराज सिंह ने अभी प्रीति को ट्विटर पर थैंक्यू लिखा.

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी युवराज सिंह खेल चुके हैं. 2008 में इन दोनों के अफेयर की भी खूब सुर्खियां बनी थीं. बाद में इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रीति जिंटा ने कहा था कि ये सब महज अफवाह है. एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर जिस तरह खबरें छपी उनसे वो हैरान थीं.

सोमवार को युवराज ने अपने संन्यास की घोषणा करते हुए कहा, “मैं बता नहीं सकता कि क्रिकेट ने मुझे क्या और कितना दिया है. मैं यहां बताना चाहता हूं कि मेरे पास आज जो कुछ है, क्रिकेट ने दिया है. क्रिकेट ही वह वजह है, जिसके कारण मैं आज यहां बैठा हूं युवराज सिंह के बारे में आपको बता दें कि उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में 40 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें करीब 34 की औसत से 1900 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने तीन शतक और 11 अर्धशतक भी लगाए. जबकि 304 वनडे मैचों में उनके बल्ले से 36.55 की औसत से 8701 रन निकले. इसमें 14 शतक और 52 अर्धशतक भी शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here