Home फिल्म जगत रंगोली की मदद के लिए पहुंची कंगना रनौत…

रंगोली की मदद के लिए पहुंची कंगना रनौत…

14
0
SHARE

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. कंगना रनौत जल्द ही ‘मेंटल है क्या’ में राजकुमार राव के साथ भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिससे पता चलता है कि कंगना रनौत एक्टिंग के अलावा एक और काम काफी बेहतर तरीके से कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर बेबाक तरीके से अपनी राय पेश करने वाली कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें वह कुल्लू में अपना नया घर बनवा रही हैं. इस घर को डिजाइन करने में उनकी मदद कोई और नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कर रही हैं.

कंगना रनौत शूटिंग के साथ ही अपनी बहन रंगोली चंदेल का घर डिजाइन करने में भी मदद कर रही हैं. रंगोली चंदेल ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करते हुए दी है. रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर लिखा ‘मैं और अजय कुल्लू में अपना घर बनवा रहे हैं, हमने कंगना से सिर्फ घर के डिजाइन के लिए सुझाव मांगा था, लेकिन यहां कंगना घर की छोटी से छोटी चीज भी डिजाइन कर रही हैं. कई बार वह मुझे रात 2 बजे ही कॉल करके अपने सुझाव देती हैं. इसीलिए रोजाना मुझे डिजाइन के 100 से भी ज्यादा पिक्चर मिलते हैं.’

रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में आगे बताया ‘हमारे बजट के हिसाब से कंगना जो कर रही हैं वह असाधारण है. कंगना की सबसे बड़ी खूबी है कि वह अपनी जिंदगी में सबको समय देने की क्षमता रखती हैं, वह लोगों से ऐसे व्यवहार करती हैं जैसे वह उनकी जिंदगी का ही हिस्सा हों. ऐसे में कंगना से कोई रोजाना कैसे न प्यार करे.’ रंगोली चंदेल के इस ट्वीट से पता चलता है कि उनकी जिंदगी में कंगना रनौत कितनी अहम हैं. इसके साथ ही अगर कंगना रनौत कोई काम करती हैं तो वह उसे पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देती हैं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें कंगना रनौत और राजकुमार का बेहद ही अलग लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म ‘मेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here