Home राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस ने मोंटी चड्ढा को एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया भारत छोड़कर...

दिल्ली पुलिस ने मोंटी चड्ढा को एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया भारत छोड़कर भागने की फिराक में था..

16
0
SHARE

दिल्ली पुलिस की इकनोमिक ओफेंस विंग ने वेब ग्रुप के वाइस चेयरमैन मोंटी चड्ढा (मनप्रीत चड्ढा) को बुधवार रात दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया. दिवंगत पॉन्टी चड्ढा के बेटे मोंटी चड्ढा पर लोगों को फ्लैट्स देने के नाम पर 100 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला है. पुलिस आज इन्हें रिमांड पर लेने के लिए अदालत में पेश करेगी. दिल्ली पुलिस की इकनोमिक ओफेंस विंग की नजर में आने के बाद मोंटी चड्ढा फुकेट (थाइलैंड) भागने की कोशिश में था. इस दौरान उनको एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया.

शिकायतकर्ता के मुताबिक, गाज़ियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी ने साल 2003 में हाईटेक सिटी डेवलेप करने के लिए एक योजना निकाली थी. इसके बाद साल 2005 में आरोपियों ने अपनी कंपनी उप्पल चड्ढा हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर अखबारों में विज्ञापन दिए. यहां प्रोजेक्ट बुकिंग पर डिस्काउंट ऑफर किये गए. लेकिन करीब 11 साल बाद भी 65 से 85 परसेंट रकम लेने के बाद कोई पोजेशन नहीं दिया गया. आरोपों के मुताबिक मोंटी चड्ढा ने इस तरह 100 करोड़ से भी ज्यादा की धोखाधड़ी की है.

दिल्ली पुलिस की इकनोमिक ओफेंस विंग ने जो मामला दर्ज किया है उसमें- एम/एस उपल चड्डा हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, हरमनदीप सिंह कंधारी, राजेन्द्र सिंह चड्डा, मनप्रीत सिंह चड्डा (मोंटी चड्डा), गुरजीत सिंह कोचर, कृतिका गुप्ता को आरोपी बनाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here