Home फिल्म जगत टाइगर श्रॉफ ने ऐसे खास बना दिया दिशा पाटनी का 27वां बर्थडे..

टाइगर श्रॉफ ने ऐसे खास बना दिया दिशा पाटनी का 27वां बर्थडे..

26
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने गुरूवार को अपना 27वां बर्थडे मनाया. इस दौरान सोशल मीडिया पर उन्हें सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस ने खूब बधाईयां दीं. ऐसे में सबसे खास विश रही अभिनेता टाइगर श्रॉफ की. टाइगर ने दिशा को इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

दिशा टाइगर के साथ जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन दोनों के ही फैंस के लिए ये काफी खास है. दिशा-टाइगर ‘बेफिक्रा भी होना जरूरी है’ गाने पर रिहर्सल कर रहे हैं. वीडियो के साथ टाइगर श्रॉफ ने दिशा को विश करते हुए लिखादिशा पाटनी ने भी टाइगर के इस वीडियो में कमेंट किया है. दिशा ने लिखा- ‘तुम्हारा शुक्रिया टिग्गी, सो स्वीट ऑफ यू.’ आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी साल 2016 में इस एल्बम में नजर आए थे. इसी एल्बम में दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

दिशा के साथ साथ सोनम कपूर आहूजा, आनंद आहूजा और आयशा श्रॉफ समेत कई सारे लोगों मे दिशा को जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही टाइगर के इस पोस्ट पर लव इमोजी भी कमेंट किए जा रहे हैं. दिशा और टाइगर के रिलेशन से तो सभी वाकिफ है हालांकि पब्लिकली बात करते हुए दोनों हमेशा ही एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं.कुछ ही दिनों पहले दिशा ने टाइगर के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं लेकिन वो मानते नहीं हैं.” दिशा ने कहा, ‘टाइगर बहुत स्लो मोशन शख्स हैं. मैं उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं और यह बात उन्हें बताती भी रहती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here