Home स्पोर्ट्स भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले ही भारी दबाव में है पाकिस्तानी...

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले ही भारी दबाव में है पाकिस्तानी टीम…

34
0
SHARE

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले विश्व कप मैच को ‘भारी दबाव वाला’ करार दिया जो कि ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद उनकी टीम के लिए करो या मरो जैसा बन गया है।

जानकारी के मुताबिक कप्तान सरफराज अहमद और नौवें नंबर के बल्लेबाज वहाब रियाज के आाखिरी क्षणों में अच्छी बल्लेबाजी के बावजूद पाकिस्तान को बुधवार को यहां ऑस्ट्रेलिया से 41 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद वह अंक तालिका में आठवें स्थान पर खिसक गया है। इमाम से पूछा गया कि क्या इस हार से ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाला भारी दबाव वाला मैच उनके लिए करो या मरो जैसा बन गया है, उन्होंने कहा, ‘हां, हमारा एक मैच बारिश से धुल गया था जो कि हमारे लिए महत्वपूर्ण था। हमारे लिए अब प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण बन गया है, इसलिए हां, आप ऐसा कह सकते हैं।

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर इस तरह के मैच का हिस्सा होना शानदार है। यह मैनचेस्टर में होगा जहां काफी पाकिस्तानी प्रशंसक हैं, इसलिए मैं वास्तव में इसको लेकर उत्साहित हूं। पाकिस्तान और भारत, इसके पीछे बहुत सारे रहस्य हैं लेकिन हम केवल क्रिकेट में अपने मजबूत पक्षों और उन्हें बेहतर करने पर ध्यान दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here