Home फिल्म जगत पति निक जोनास के साथ निकलीं प्रियंका…

पति निक जोनास के साथ निकलीं प्रियंका…

29
0
SHARE

प्रियंका चोपड़ा यूं तो अक्सर ही अपने हॉट स्टाइल स्टेमेंट के चलते सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इन दिनों वो अपनी एक आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं जिनमें वो उन्हें आरएसएस का हिस्सा बता रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट की गईं थी. इस दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही थी. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा खाकी रंग की शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. जिसके साथ उन्होंने ब्लैक बूट और ब्लैक जैकेट पहना है. वहीं, निक की बात करें तो वो ब्लैक बॉटम और अपर के साथ ग्रे रंग कोट में नजर आ रहे हैं.

इन वायरल तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ने जो खाकी रंग की शॉर्ट्स पहनी है वो असल में आरएसएस की ड्रैस से काफी मेल खाती है. इसे लेकर ही ट्रोल्स का कहना है कि प्रियंका भी जल्द ही आरएसएस ज्वाइन करने वाली हैं ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी आउटफिट को लेकर ट्रोल हुई हैं. इससे पहले भी कई बार वो अपनी रेड कार्पेट लुक्स को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here