Home फिल्म जगत कबीर सिंह फिल्म से शाहिद कपूर ने पर्दे पर की जोरदार...

कबीर सिंह फिल्म से शाहिद कपूर ने पर्दे पर की जोरदार वापसी..

31
0
SHARE

संदीप रेड्डी वंगा की ‘कबीर सिंह’ तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की ऑफिसियल रीमेक है. यह रीमेक असल कॉपी को बराबर टक्कर देती है. फिल्म की कहानी मेडिकल टॉपर कबीर सिंह की है जो एक बेहतरीन स्टूडेंट हैं और कॉलेज के हर एक क्षेत्र में उनका सिक्का बोलता है. लेकिन इसी के साथ उसके गुस्से से भी सभी वाकिफ हैं जिसपर काबू पाना कबीर के बस में नहीं.ऐसे में कबीर को कॉलेज में उनकी जूनियर प्रीति से बेइंतेहा इश्क़ हो जाता है और इस जूनून में कबीर किस हद तक जाता है.. किस कदर खुद को तबाही के रास्ते में ला कर खड़ा कर देता है यही है फिल्म की कहानी. अगर आप भी इस वीकेंड इस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं तो फिल्म देखने से पहले यहां पढ़ें फिल्म का क्विक रिव्यू

शाहिद शाहिद और सिर्फ शाहिद…यही वजह काफी है क्योंकि फिल्म ‘हैदर’ और ‘उड़ता पंजाब’ के बाद शाहिद की एकबार फिर परदे पर धमाकेदार वापसी हुई है.फिल्म की कहानी युथ को अपील करेगी क्योंकि इस उम्र में कइयों के साथ ऐसे हादसे होते हैं और सही फैसला लेने के बजाए कई लोग अपनी जिंदगी को ही तबाही की ओर ले जाते हैं.

कियारा अडवाणी परदे पर ताज़गी लेकर आती हैं. वह साधारण और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शाहिद और कियारा की केमिस्ट्री काफी अच्छी है. सिगरेट, ड्रग्स और शराब के नशे में धुत होने के बावजूद कबीर सिंह के किरदार का ग्राफ काफी दिचस्प है… वह कभी आपको अपनी बेफ़िक्री अंदाज़ में किसी और ही दुनिया में ले जाता है तो कभी अपने बेबाक डायलॉग्स से खूब हंसता है.

कबीर सिंह के गाने बहुत खूबसूरत हैं और बैकग्राउंड म्यूजिक भी दमदार है. दोस्त के किरदार निभाते सोहम मजूमदार ने बेहतरीन काम किया है…कामिनी कौशल के सीन्स जीवन के कई फलसफे कह जाती हैं…अर्जन बाजवा सुरेश ओबरॉय भी फ़िल्म में अहम भूमिका में दिखेंगे. यूं तो फिल्म को देखने की कई वजहें हमने आपको बताई हैं, लेकिन अगर फिल्म की कमियों की बात करें तो फिल्म का लंबा होना आपको थोड़ा खलता है. 3 घंटे की इस फ़िल्म को बेशक़ छोटा किया जा सकता था. कई सीन्स को रिपीट किया गया है जो कहानी में कहीं भी इजाफा नहीं करती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here