Home स्पोर्ट्स धवन के बाहर होने पर बोले बुमराह, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण…

धवन के बाहर होने पर बोले बुमराह, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण…

39
0
SHARE

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह द्वारा गुरूवार को कहा गया कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का विश्व कप से बाहर होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. बुमराह ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में अपने एबॉट रखते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि धवन विश्व कप से बाहर हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वास्तव में अच्छी पारी खेली थी.

आगे बुमराह ने कहा कि हालांकि हमारी टीम अच्छी है और हम इसके बारे में चिंतित भी नहीं हैं. शिखर का बाहर होना दुर्भाग्यपूर्ण है, हालांकि हमें आगे बढ़ना होगा. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय टीम में चोटिल बल्लेबाज धवन की जगह लेने की मंजूरी भी प्रदान कर दी है.

बता दें कि इससे पहले अभ्यास सत्र के दौरान बुमराह की एक गेंद पर हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर चोटिल हो गए थे और बुमराह की गेंद शंकर के पैर की उंगलियों पर जा लगी थी,जिसके बाद शंकर को दर्द से कराहते हुए देखा गया था. लेकिन शंकर बाद में अभ्यास के लिए मैदान पर वापस आ गए थे, जबकि शंकर के साथ हुई घटना पर बुमराह ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि विजय मेरी गेंद पर चोटिल हुए, हालांकि अब वह ठीक हैं.” बता दें कि भारत अपने अगले मैच में 22 जून को अफगानिस्तान का सामना करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here