Home स्पोर्ट्स श्रीलंका की इंग्लैंड पर जीत पर सहवाग बोले, विश्वकप अभी जिंदा है….

श्रीलंका की इंग्लैंड पर जीत पर सहवाग बोले, विश्वकप अभी जिंदा है….

18
0
SHARE

श्रीलंका ने आईसीसी विश्व कप-2019 में शुक्रवार को हेडिंग्ले मैदान पर खेले गए मैच में मेजबान इंग्लैंड को हरा दिया। इस जीत को इस टूर्नामेंट में अभी तक का सबसे बड़ा उलटफेर कहा जा रहा है। वहीं भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि श्रीलंका की इस जीत ने विश्व कप में जान फूंक दी है।

सहवाग ने ट्वीटर पर लिखा है, “श्रीलंका ने बेहतरीन प्रदर्शन कर इंग्लैंड को मात दी। इंग्लैंड को अब भारत, आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने हैं और इन तीन मैचों में से उसे दो मैच जीतने ही होंगे। विश्व कप अभी तक जिंदा है।”श्रीलंका ने लसिथ मलिंगा और धनंजय डी सिल्वा के दम पर इंग्लैंड को 233 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे इंग्लैंड का मजबूत बल्लेबाजी क्रम हासिल नहीं कर सका।मलिंगा ने चार विकेट अपने नाम किए तो वहीं डी सिल्वा ने तीन। इसुरु उदाना ने दो सफलताएं अर्जित की थीं।

इस जीत से हासिल दो अंक लेकर श्रीलंका ने अपने कुल अंकों की संख्या छह कर ली है और अब वह सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल हो गया है। दूसरी ओर, छह मैचों से आठ अंक हासिल करने वाली इंग्लैंड की टीम तीसरे स्थान पर है। उसे दो मैचों में हार मिली है। इंग्लैंड को अब भारत, आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से भिड़ना है, जो उसके लिए काफी कठिन मुकाबले साबित होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here