Home Bhopal Special युवक ने की पत्रकार से मारपीट गिरफ्तार…

युवक ने की पत्रकार से मारपीट गिरफ्तार…

21
0
SHARE

भोपाल . एक सांध्य दैनिक अखबार में काम करने वाले पत्रकार के साथ दिनदहाड़े मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि ये मारपीट बीजेपी पार्षद के खिलाफ प्रकाशित खबर के बाद की गई है। टीटी नगर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पार्षद ने खुद पर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया है।

पुराना अशोका गार्डन निवासी 48 वर्षीय प्रमोद शुक्ला एक दैनिक सांध्य अखबार में वरिष्ठ पत्रकार हैं। टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक रविवार दोपहर करीब सवा बजे प्रमोद पत्नी के लिए दवा खरीदने जवाहर चौक के पास एक मेडिकल स्टोर गए थे। लौटते वक्त एक युवक ने उनका रास्ता रोक लिया और गाली देते हुए बोला कि आजकल तू अखबार में पार्षद यादव के खिलाफ ज्यादा खबर छाप रहा है।

विरोध करते ही आरोपी ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस हमले में प्रमोद के कान में गंभीर चोट आई है। वारदात के बाद वे टीटी नगर थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बाणगंगा निवासी सागर अठवाले को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि विवाद उसके झुलसे पैर पर प्रमोद का पैर टकराने के बाद शुरू हुआ था। इधर, पार्षद जगदीश यादव का कहना है कि न मैं आरोपी को जानता हूं और न ही फरियादी को। ऐसे में प्रमोद को पिटवाने का सवाल ही नहीं उठता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here