Home राष्ट्रीय नहीं माने राहुल गांधी सांसदों की बैठक में अध्यक्ष पद से...

नहीं माने राहुल गांधी सांसदों की बैठक में अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े..

34
0
SHARE

 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद से राहुल गांधी पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं. लेकिन अब इसपर से सस्पेंस खत्म होता दिख रहा है. सूत्रों को मुताबिक, कांग्रेस को लोकसभा सांसदों की बैठक में राहुल गांधी ने साफ तौर पर कह दिया है कि वह कांग्रेस अध्यक्ष नहीं रहेंगे. हालांकि अध्यक्ष पद छोड़ने पर अड़े राहुल गांधी को मनाने की कोशिशें जारी हैं.

आज हुई बैठक में लोकसभा के सभी सांसदों ने राहुल गांधी से कहा कि आप ही अध्यक्ष रहे.  पार्टी के लिए यही बेहतर रहेगा. सांसदों ने राहुल गांधी से कहा है कि आपके अलावा अध्यक्ष पद के लिए कोई विकल्प नहीं है.एक तरफ कांग्रेस हाई-कमांड के नजदीकी नेता नए कांग्रेस अध्यक्ष के चेहरे को लेकर माथापच्ची कर रहे हैं वहीं राहुल गांधी से बने रहने की गुजारिश भी बसदस्तूर जारी है. इसी कड़ी में आज युवा कांग्रेस के देश भर से आए कार्यकर्ता राहुल गांधी के घर पर इकट्ठे होंगे और उनसे इस्तीफा वापस लेने का अनुरोध करेंगे.

इससे पहले दिल्ली कांग्रेस भी शीला दीक्षित के नेतृत्व में इसी मांग को लेकर राहुल के सरकारी आवास पर प्रदर्शन कर चुकी है. सूत्रों के मुताबिक, राहुल को मनाने के लिए जल्द कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here