Home स्पोर्ट्स कोहली को इस अंग्रेज ने बताया ‘आज का भगवान..

कोहली को इस अंग्रेज ने बताया ‘आज का भगवान..

25
0
SHARE

इंग्लैंड के पूर्व स्टार ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान द्वारा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आधुनिका युग का भगवान करार दिया गया है और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ विराट की इमानदारी को ध्यान में रखते हुए विराट को आधुनिक युग का जीसस बताया है. हाल ही में उन्होंने यह बात एक कार्यक्रम के दौरान कही है.

स्वान द्वारा कहा गया कि जब आपके बल्ले से गेंद छूती है तो आपको पता रहता है. ऐसी स्थिति में खुद को आउट नहीं मानने वालों से मुझे नफरत भी है. साथ ही वे कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला गेंद से टच नहीं हुआ था फिर भी वो अंपायर के फैसले को देखे बगैर पवेलियन चले गए थे और यह उनकी खेल भावना को दर्शाता है. इसी दौरान उन्होंने कहा, ‘विराट मेरे लिए आधुनिक समय का जीसस (ईसा-मसीह) हैं.’

दरअसल, बात यह है कि टीम कोहली पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 के मुकाबले में बल्लेबाजी कर रहे थे और पारी के 47वें ओवर में कोहली पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर की बाउंसर गेंद पर विकेटकीपर के हाथों कैच आउट हो गए थे. साथ ही बता दें कि विराट ने मौजूदा वर्ल्ड कप में 82 के औसत से अब तक 244 रन बनाए हैं.

आपको बता दें कि कोहली ने पवेलियन लौटने के लिए अंपायर के इशारे का भी इंतजार नहीं किया था. जबकि इसका रिप्ले पूरी तरह चौंकाने वाला था. विराट के आउट होने का रिप्ले देखा गया तो पता चला कि गेंद और बल्ले का संपर्क हुआ ही नहीं था. इतना ही नहीं कोहली के इस कारनामे पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खेल भावना की जमकर तारीफ भी की थी और इस मैच में भारत द्वारा पाकिस्तान को 89 रन से हराया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here