Home हिमाचल प्रदेश 15 अक्तूबर तक बद्दी बरोटीवाला-नालागढ़ और धर्मशाला को जोड़ने वाली सड़कें सुधारें:...

15 अक्तूबर तक बद्दी बरोटीवाला-नालागढ़ और धर्मशाला को जोड़ने वाली सड़कें सुधारें: सीएम..

33
0
SHARE

जयराम ठाकुर ने अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि इस वर्ष 15 अक्तूबर तक बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ और धर्मशाला को जोड़ने वाली सड़कों का सुधार हो जाना चाहिए क्योंकि अच्छी सड़कें प्रदेश का आईना होती हैं।

 ऐसा करने से ग्लोबल इन्वेटर मीट में आने वाले उद्यमियों पर प्रदेश में बेहतर अधोसंरचनात्मक सुविधाएं होने का आभास होगा, जिससे प्रदेश की ‘इमेज’ बढ़ेगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में मंगलवार को एक उच्चस्तरीय बैठक हुई। इसमें उन्होंने यह निर्देश दिए। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यहां आने वाले विश्वभर के निवेशकों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं होने का आभास होना चाहिए तभी वे प्रदेश में निवेश के प्रति आकर्षित होंगे। मुख्यमंत्री ने जानकारी दी कि हिम प्रगति में अब तक 164 समझौता ज्ञापनों पर हुए हस्ताक्षर ‘अपलोड’ हो चुके हैं।

इस सुविधा से निवेशक अपने मुद्दे व समस्याएं बता सकते हैं। उन्होंने निर्देश किए कि निवेशकों द्वारा हिम प्रगति के माध्यम से उठाए जा रहे पहलुओं पर तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए। प्रदेश में उपलब्ध भू-बैंक तथा अन्य सुविधाओं की जानकारी भी ऑनलाइन उपलब्ध होनी चाहिए। इस बैठक में बताया गया कि मुख्यमंत्री की ओर से कुल 1000 घोषणाओं में 641 को लागू कर दिया गया है और 351 पर तेजी से कार्य चल रहा है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घोषणाओं को लागू करने के लिए तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here