Home फिल्म जगत कैटरीना कैफ संग सेल्फी लेने के लिए क्रेजी हुए फैंस…

कैटरीना कैफ संग सेल्फी लेने के लिए क्रेजी हुए फैंस…

47
0
SHARE

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ चारों तरफ से फैन्स से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भी उतावले दिख रहे हैं. हालांकि वीडियो में कैटरीना कैफ थोड़ी गुस्से में और परेशान नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं कैटरीना कैफ के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में उनके एक फैन का फोन गिर गया तो दूसरे को खुद कैटरीना ने ही डांट दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर हैं. वीडियो में दिखाई देता है कि उनके बाहर निकलते ही फैन्स कैटरीना कैफ को चारों तरफ से घेर लेते हैं, जिससे उन्हें वहां से बाहर निकलने में भी काफी परेशानी होती है. लेकिन ऐसी स्थिति बनने के बावजूद कैटरीना कैफ वीडियो में स्थिति को बेहतर तरीके संभालती हैं. वीडियो में अपने आस-पास मौजूद भीड़ से परेशान कैटरीना कैफ फैन्स को आराम से पेश आने के लिए कहती हैं. इसके अलावा कैटरीना के पास भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि धक्कामुक्की के चक्कर में एक व्यक्ति का फोन तक गिर जाता है.

बता दें कि कैटरीना कैफ ने अपने डांस और एक्टिंग से फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाया है. कैटरीना कैफ ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी अपने किरदार से खूब तारीफें बटोरी थीं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने कुमुद रैना का रोल अदा किया था. भारत में अपने दमदार प्रदर्शन के बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ 90s के सुपरहिट गाने टिप-टिप बरसा भी अपना जबरदस्त डांस करती दिखाई देंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here