Home स्पोर्ट्स 87 साल की ‘वायरल दादी’ का Josh High, पैर छूकर कोहली-रोहित ने...

87 साल की ‘वायरल दादी’ का Josh High, पैर छूकर कोहली-रोहित ने मांगा वर्ल्डकप जीतने का आशीर्वाद…

34
0
SHARE

भारतीय क्रिकेट टीम ने मंगलवार को खेले गए मैच में बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. स्टेडियम में भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में एजबेस्टन के मैदान पर दर्शक आए हुए थे. इन्हीं दर्शकों में एक 87 साल की बुजुर्ग महिला भी थीं जो स्टेडियम में भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने के लिए आई हुई थीं. इस उम्रदराज महिला दर्शक का नाम चारुलता है.

चारुलता की उम्र उनकी क्रिकेट के प्रति दीवानगी में कोई बाधा न थी. 87 साल की होते हुए भी वह हर बार जब भी कोई भारतीय बल्लेबाज रन बनाता या गेंदबाज विकेट लेता खुशियों से स्टेडियम में झूम उठतीं. इससे स्टेडियम का नजारा तो बेहद शानदार था ही दूसरे दर्शक भी चारुलता और उनकी खेल के प्रति दीवानगी देखकर अचंभित थे.

चारुलता की क्रिकेट के प्रति दीवानगी को देखते हुए उन्हें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा से मिलने का मौका दिया गया. दोनों ही भारतीय दिग्गज बल्लेबाज से मिलने के बाद चारुलता ने कहा कि इनसे मिलने के बाद लगा जैसे कि अपने बच्चों से मिल गई. उन्होंने कहा कि दोनों बहुत प्यारे हैं. इस दौरान कप्तान कोहली और उपकप्तान रोहित ने उनके पैर छुए. दोनों ने भारतीय टीम के वर्ल्डकप जीतने की दुआएं मांगी.

बता दें कि कल के मैच में रोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए मैन ऑफ दी मैच का खिताब दिया गया. सलामी बल्लेबाजी करने आए रोहित शर्मा ने 92 गेंदों में 104 रन की आतिशी पारी खेली. रोहित शर्मा शुरुआत से ही सेट लग रहे थे और उन्होंने इस पारी में पांच छक्के लगाए. बांग्लादेश की तरफ से इस मैच में सबसे अधिक शाकिब अल हसन ने 66 रन बनाए. भारतीय टीम की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने सर्वाधिक चार विकेट लिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here