Home स्पोर्ट्स सेमीफाइनल में टीम इंडिया के इन पांच खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम...

सेमीफाइनल में टीम इंडिया के इन पांच खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दम तो…

28
0
SHARE

जीत के रथ पर सवार भारतीय टीम अब मंगलवार को न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मुकाबले में भिड़ेगी. इस विश्व कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है. लगातार पांच मैच जीतने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ उसे हार मिली थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच उसका बारिश के कारण धुल गया था. लेकिन फिर श्रीलंका के खिलाफ लीग का आखिरी मैच जीत कर प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक स्थान हासिल किया.

टीम इंडिया के बल्लेबाज और गेंदबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं और ‘कोहली एंड कंपनी’ विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार है. ऐसे में सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी ऐसे हैं जिनपर जीत का सबसे ज्यादा दारोमदार रहेगा. आइए जानते हैं उन पांच खिलाड़ियों के बारे में जिनके प्रदर्शन के दम पर भारत विश्व कप 2019 के फाइनल में पहुंच सकता है और खिताब जीत सकता है.

इस विश्व कप में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने अब तक इस विश्व कप में पांच शतक लगाए हैं जो किसी भी एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतकों का रिकॉर्ड है. वह इस टूर्नामेंट में अब तक सर्वाधिक 647 रन बना चुके हैं. सेमीफाइनल में भी टीम को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी. अगर उन्होंने टीम इंडिया को एक बार फिर सधी और आक्रमक शुरुआत दी तो फाइनल में पहुंचने से भारत को कोई नहीं रोक सकता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here