Home मध्य प्रदेश छतरपुर में एसपी ऑफिस के बाहर खुद को आग लगाने वाले युवक...

छतरपुर में एसपी ऑफिस के बाहर खुद को आग लगाने वाले युवक की मौत…

38
0
SHARE

सोमवार दोपहर एसपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने वाले युवक कन्हैयालाल की बीती रात इलाज के दौरान मौत हो गई। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने युवक को ग्वालियर रेफर कर दिया था,  लेकिन परिजनों के पास रुपए न होने के कारण वे उसे ग्वालियर नहीं ले जा पाए।  युवक ने मृत्यु पूर्व बयान में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे।

सोमवार दोपहर शहर में सरानी दरवाजा के पास रहने वाले 25 वर्षीय कन्हैयालाल ने एसपी कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। आग से झुलस रहे युवक को कार्यालय के पुलिसकर्मियों ने आग बुझाकर अस्पताल पहुंचाया था। कन्हैयालाल के पिता नरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि पिछले तीन दिनों से मुहल्ले में रहने वाला शिव कुमार दुबे का बेटा अमन दुबे मारपीट करने के लिए घूम रहा था। उससे बचने के लिए परिवार के लोग अपने घर का तला लगाकर रिश्तेदारों के घर पर रुके थे।

उन्होंने बताया कि कन्हैयालाल सोमवार दोपहर अमन की शिकायत करने के लिए एसपी कार्यालय गया था। लेकिन कार्यालय में मौजूद एक पुलिसकर्मी ने एसपी से मिलवाने के बजाए उसे 4 बजे के बाद आने की बात कहते हुए वहां से जाने को कह दिया। कुछ समय तक यह युवक वहीं खड़ा रहा। इसके बाद खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

कुछ दिन पहले दुबे परिवार की एक बाइक चोरी हो गई। संदेह अमन दुबे को कन्हैयालाल पर था। चोरी हुई बाइक की जानकारी लेने अमन इस युवक को पिछले चार दिनों से तलाश रहा था। इसकी जानकारी पीड़ित परिवार को लगने पर पूरा परिवार शनिवार देर रात अपने घर का ताला लगाकर रिश्तेदारों के यहां छुप गया। अमन की मारपीट से बचने के लिए युवक सोमवार दोपहर एसपी तिलक सिंह से शिकायत करने पहुंचा था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here