Home फिल्म जगत दबंग 3 के 15 दिनों तक कोर्ट रूम सीन्स की शूटिंग करेंगे...

दबंग 3 के 15 दिनों तक कोर्ट रूम सीन्स की शूटिंग करेंगे सलमान खान

19
0
SHARE

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है, लेकिन भाई की फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह बहुत है. इस फिल्म की शूटिंग के नए शेड्यूल की जानकारी सामने आई है. खबर है कि फिल्म दबंग 3 की टीम 15 दिनों तक कोर्ट कोर्ट रूम ड्रामा सीन्स की शूटिंग करने वाली है, जो फिल्म की कहानी का अहम पार्ट है.

खबर के मुताबिक, “कोर्टरूम और कोर्ट के बाहर की लोकेशन्स हैं, जहां शूटिंग होनी है. ये पहली बार है कि दबंग फ्रैंचाइजी की किसी फिल्म में लंबा चौड़ा कोर्टरूम सीन होगा.” माना जा रहा है कि सलमान और उनकी टीम इन कोर्टरूम सीन्स को फिल्माने के लिए अबू धाबी जायेंगे.

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में कोर्टरूम ड्रामा देखना दिलचस्प होगा. फिल्म के मेकर्स इसे कितने बढ़िया ढंग से दर्शाते हैं ये बात भी देखने वाली होगी. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 में सलमान एक बार फिर इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, निकेतन धीर, अरबाज खान, विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना और सुदीप काम कर रहे हैं.

सलमान ने सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि विनोद खन्ना के देहांत के बाद अब उनके भाई प्रमोद खन्ना चुलबुल पांडे के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे. दिलचस्प बात ये भी है कि सलमान इस फिल्म में यंग चुलबुल पांडे का रोल करने के लिए 7 किलो वजन भी घटाने वाले हैं. ये फिल्म पिछली दो फिल्मों का प्रीक्वल होगी, जिसमें आप चुलबुल पांडे की रोबिनहुड बनने की जर्नी को भी देखेंगे. फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here