Home फिल्म जगत ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 लोगों को खूब पसंद आ रही...

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 लोगों को खूब पसंद आ रही है…

28
0
SHARE

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल लगातार जारी है. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म ने केवल तीन दिनों में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, ऐसे में उम्मीदें जताई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. वीकेंड पर अच्छी-खासी कमाई करने के बाद विकास बहल निर्देशित फिल्म ‘सुपर 30’ सोमवार को ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, ऋतिक रोशन की फिल्म में सोमवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की. जिस हिसाब से 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने केवल चार दिनों में 57 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन की फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. फैन्स बड़ी तादाद में सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की इस फिल्म ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़ रुपये की कमाई की, शनिवार को 18 करोड़ की कमाई की और रविवार को ये आंकड़ा बढ़कर 20 करोड़ रुपये पर पहुंच गया था, हालांकि सोमवार को कमाई में धीमी रफ्तार दर्ज की गई. सोमवार को फिल्म ने केवल 7 करोड़ रुपये की कमाई की.

बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म ‘सुपर 30 का इंस्पायरिंग है. इस फिल्म में ऋतिक की परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिल रही है. ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं. लेकिन कहीं-कहीं उनकी बिहारी भाषा थोड़ी तंग महसूस हो रही है. फिल्म में मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ठीक-ठाक है. क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स का  भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here