Home फिल्म जगत करीना कपूर की मुंबई वापसी, तैमूर एन्जॉय कर रहे हैं बहन के...

करीना कपूर की मुंबई वापसी, तैमूर एन्जॉय कर रहे हैं बहन के साथ प्लेडेट..

27
0
SHARE

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर जन्म लेने के साथ ही लाइमलाइट में रहे हैं और उनके बारे में हर छोटी-बड़ी बात जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. बॉलीवुड के सबसे फेमस और दुलारे स्टार किड तैमूर अली खान आजकल लंदन में समय बिता रहे हैं. लंदन में उनके साथ उनकी कजिन इनाया नाओमी खेमू और उनके बुआ-फूफा सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी हैंतैमूर काफी समय से अपने माता-पिता के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. करीना अपने काम को लेकर भारत और लंदन आ जा रही हैं. आज करीना दोबारा अपने शो के लिए मुंबई लौटी हैं तो वहीं नन्हें तैमूर अपनी बहन इनाया और दोस्त कायनात के साथ प्लेडेट का मजा ले रहे हैं.

तैमूर की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वे बुआ सोहा, कजिन इनाया और दोस्त कायनात और उनकी मम्मी प्रियंका के साथ खेलते दिख रहे हैं. वीजे और एक्टर रणविजय सिंह की बेटी कायनात की दोस्ती तैमूर और इनाया से काफी अच्छी है. तैमूर को अक्सर कायनात के साथ प्लेडेट्स पर देखा जाता है हाल ही में तैमूर, इनाया और कायनात अपनी मांओं के साथ घूमते नजर आए थे और इन सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में आप तैमूर और दोनों बच्चियों को जानवरों के साथ खेलते देख सकते हैं.

बता दें कि करीना कपूर खान फिलहाल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाकर चलने की कोशिश कर रही हैं. करीना के पास फिलहाल कई बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें से कुछ की शूटिंग शुरू हो गई है और कुछ की शूटिंग वे जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं.  करीना फिल्मों के अलावा टीवी के डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के 7वें सीजन को भी जज कर रही हैं. इसी शो की शूटिंग के लिए वे लंदन से मुंबई आ जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here