Home फिल्म जगत नीता अंबानी के साथ आर्ट एग्जीबिशन पहुंचीं श्लोका मेहता…

नीता अंबानी के साथ आर्ट एग्जीबिशन पहुंचीं श्लोका मेहता…

29
0
SHARE

 उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी इन दिनों अपनी बहुओं के साथ काफी वक्त बिता रही हैं. हाल ही में नीता अंबानी अपनी बड़ी बहू श्लोका मेहता और होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट के साथ फोटो एग्जिबिशन में नजर आईं, जिनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं. फोटो में तीनों सास बहू का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. और तो और सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि नीता अंबानी के एग्जीबिशन में पहुंचते ही सब उनकी फोटो क्लिक करना शुरू कर देते हैं.

नीता अंबानी  श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट की यह फोटो और वीडियो उनके फैन पेज से शेयर हुए हैं. इन फोटो और वीडियो में जहां एक तरफ नीता अंबानी ने व्हाइट टॉप और प्रिंटेड शरारा पहना हुआ है तो वहीं श्लोका मेहता व्हाइट टॉप प्रिंटेड स्कर्ट में दिखाई दीं. नीता अंबानी की छोटी बहू पीच कलर की ड्रेस पहने नजर आईं.बता दें कि तीनों ‘सेव द टाइगर’ थीम पर आधारित आर्ट एग्जीबिशन देखने पहुंची थीं. अपने एक वीडियो में नीता अंबानी श्लोका मेहता का हाथ पकड़कर उनके साथ चल रही थीं

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी इसी साल  9 मार्च को हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हुई थी. दोनों की शादी की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाया था. इसके अलावा मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी भी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भी कई फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here