Home फिल्म जगत शानदार अंदाज़ में ‘बच्चन पांडे’ बने नजर आए अक्षय कुमार..

शानदार अंदाज़ में ‘बच्चन पांडे’ बने नजर आए अक्षय कुमार..

30
0
SHARE

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार फरहाद शामजी के निर्देशन में आने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगे, यह फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. अक्षय ने शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म में अपना लुक साझा किया, जिसमें वह काले रंग की लुंगी और हाथ में बेल्ट लिए काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.इस तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा, “बच्चन पांडे’ के रूप में 2020 के क्रिसमस पर आ रहा हूं. साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म, जिसके निर्देशक फरहाद शामजी हैं.”

शामजी ने इसी तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, “अक्षय कुमार को ‘बच्चन पांडे’ के तौर पर इसमें प्रस्तुत कर रहा हूं, मेरी अगली निर्देशन परियोजना, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होगी.”‘बच्चन पांडे’ में साजिद और अक्षय दसवीं बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले ये दोनों ‘हे बेबी’, ‘जान-ए-मन’, ‘वक्त हमारा है’ और ‘हाउसफूल’ फ्रैंचाइजी की फिल्मों में काम कर चुके हैं.

अक्षय कुमार अपनी अलगी रिलीज ‘मिशन मंगल’ के लिए तैयार हैं. जगन शक्ति के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ‘इसरो’ के वैज्ञानिकों की उस कोशिश को दिखाया गया है, जिसमें उन्होंने मार्स पर पहुंचने की ज़िद की थी. इस फिल्म में वैज्ञानिक राकेश धवन और तारा शिंदे की कहानी दिखाई गई, जिनकी मार्स पर पहली सैटेलाइन भेजने में अहम भूमिका रही थी.फिल्म में राकेश धवन की भूमिका अक्षय कुमार निभा रहे हैं, जबकि तारा शिंदे की भूमिका में अभिनेत्री विद्या बालन हैं. इसके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाड़ी, मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब और शरमन जोशी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. ट्रेलर में इन सभी सितारों की झलक दिखाई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here