Home Uncategorized उर्वशी रौतेला को आया गुस्सा क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ जोड़ा गया...

उर्वशी रौतेला को आया गुस्सा क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ जोड़ा गया था नाम..

44
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इंस्टाग्राम स्टोरी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम के जरिये उन खबरों पर गुस्सा निकाला है जिनमें उनका नाम भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ जोड़ा जा रहा है. उर्वशी रौतेला ने अपनी इस स्टोरी के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है जिसमें कहा जा रहा है कि उर्वशी रौतेला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मदद मांगी. इसमें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उर्वशी रौतेला की फोटो लगी हुई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस  पर गुस्सा निकालते हुए लिखा हैः ‘मैं मीडिया और यूट्यूब चैनलों से इस तरह की बेवकूफाना स्टोरी अपलोड न करने का अनुरोध करती हूं क्योंकि मेरा एक परिवार भी है जिसे मुझे जवाब देना होता है और यह बातें मेरे लिए भी समस्या पैदा कर सकती हैं.’ इस तरह उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ नाम लिए जाने पर अपना गुस्सा निकाला है.

Super 30 Box Office Collection Day 17: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का करिश्मा तीसरे हफ्ते भी रहा जारी, किया इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

बात दें कि कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की दोस्ती की खबरें आई थीं. लेकिन कुछ समय बात यह खबरें थम गई थीं. फिर ये खबरें भी आई थीं कि उर्वशी ने हार्दिक से वर्ल्ड कप मैच के टिकट अरेंज करने के लिए कहा था. हालांकि इन सभी खबरों से उर्वशी ने इनकार किया था. अब इन खबरों पर विराम लगाने के लिए उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया, और उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here