Home मध्य प्रदेश जबलपुर में NSUI का विरोध पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा..

जबलपुर में NSUI का विरोध पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा..

24
0
SHARE

मध्यप्रदेश के जबलपुर में प्रदर्शन कर रहे नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया(NSUI) प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने खदेड़ दिया. बीएड काउंसलिंग के दौरान साइंस कॉलेज के एक प्रोफेसर के साथ एनएसयूआई नेताओं का विवाद हुआ था.

प्रोफेसर पर मामला दर्ज करने की मांग को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ता सिविल लाइन थाने पहुंचे थे और विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शनकारियों को वाटर कैनन का इस्तेमाल करते हुए पुलिस ने खदेड़ दिया. प्रदर्शनकारी लगातार उग्र विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

दरअसल विज्ञान वर्ग के एक प्रोफेसर के साथ नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया(NSUI) के कुछ नेताओं से विवाद हुआ था. दरअसल 3 अगस्त को कुछ छात्र बीएड काउंसलिंग कराने पहुंचे थे, इसी दौरन कुछ छात्रों का एक प्रोफेसर के साथ विवाद हो गया.

विवाद के बाद  प्रोफेसर  इस मामले के संबंध में शिकायत करने थाने पहुंचे थे. वहां उनके समर्थन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता पहले से मौजूद थे. इसी दौरान नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के नेता और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेता आपस में उलझ गए थे. नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं की मांग थी कि प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जाए. पुलिस ने मामला बढ़ता देखकर यह कार्रवाई की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here