Home फिल्म जगत परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने मचाया धमाल…

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने मचाया धमाल…

36
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ‘पकड़ौआ विवाह’ पर आधारित ये फिल्म कमाई के मामले में धीरे-धीरे आगे बड़ रही है. 9 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म ओपनिंग के मामले में थोड़ी सुस्त नजर आई. हालांकि बाद में इसने रफ्तार पकड़ ली. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म ने शनिवार को 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ. ‘जबरिया जोड़ी’ ने रविवार को 5 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि इसके अभी कोई आधिकारिक आंकडे़ं नहीं आए हैं.

इस हिसाब से सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी ने अब तक 11.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं, इसकी रेटिंग और रिव्यू की बात करें तो जबरिया जोड़ी को फिल्म समीक्षकों की तरफ से 3 से 3.5 स्टार दिए गए हैं. इसके अलावा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. हालांकि, फिल्म में दोनों की बिहारी भाषा को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया है और उन्हें सीखने की सलाह दी गई है.

बता दें कि प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी पकड़ौआ शादी पर आधारित है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लड़कों को पकड़कर उनकी जबरदस्ती शादी करवाते हैं. लेकिन परिणीति चोपड़ा की एंट्री के बाद से ही कहानी नया मोड़ ले लेती है. इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, साथ ही इसमें संजय मिश्रा जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here